उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी करेंगे विज्ञान भवन में मिलेट्स सेमिनार एवं नैशनल गौरव अवार्ड 2024 की अध्यक्षता

अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर इस 10वें सम्मान समारोह व सेमीनार होगी माननीय प्रधानमंत्री जी के अनश्री योजना की प्रमुख उपलब्धि मिलेट्स पर

नई दिल्ली । दिल्ली के विज्ञान भवन में हर वर्ष होने वाले अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर 10वां नैशनल गौरव अवॉर्ड 2024 में इस बार माननीय प्रधानमंत्री के अनश्री योजना की प्रमुख उपलब्धि मिलेट्स पर सेमिनार व सम्मान समारोह का इस बार मार्च में कार्यक्रम होने जा रहा है । कार्यक्रम की अध्यक्षता उत्तराखंड के माननीय कृषि एवं ग्रामीण विकास मंत्री गणेश जोशी करेंगे । आज दिल्ली के उत्तराखंड सदन में नेशनल गौरव अवार्ड के आयोजक इंडियन ब्रेव हार्ट के संस्थापक देवेंद्र पवार ने संस्था के पदाधिकारी के साथ माननीय गणेश जोशी को आमंत्रित किया ।
कार्यक्रम के संयोजक एवं कौशांब के सलाहकार और प्रसिद्ध समाजसेवी गिरीश चन्द्र बलूनी ने मंत्री जी को कार्यक्रम से अवगत कराते हुए कहा कि इस बार का भव्य आयोजन का मुख्य बिंदु मिलेट्स ही रहेगा तथा कार्यक्रम में अयोध्या राम जन्मभूमि मंदिर न्यास के रामलला के वस्त्र सिलने वाले प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर मनीष त्रिपाठी एवं वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के अलावा दस भारत के माने जाने समाज सेवको को भी इस बार सम्मान दिया जा रहा है नेशनल ब्रेव हार्ट के आयोजक मंडल में बलूनी जी के साथ में अधिवक्ता आशीष गैरोला, युवा उध्यमी हिमांशु एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *