भिवानी में खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार,पांच दोस्तों समेत 6 लोगों की मौत

भिवानी: हरियाणा के भिवानी जिले में दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमें छह लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक, भिवानी-बहल मार्ग पर गांव सेरला के नजदीक एक बलेनो कार खडे़ तूडे़ से भरे ट्रक में टकरा गई। हादसे में बलेनो कार में सवार सभी पांच दोस्तों की मौत हो गई। वहीं, ट्रक चालक के सहायक की भी दर्दनाक मौत हो गई है।

ट्रक से हुई कार की जोरदार भिड़ंत

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा तेज रफ्तार कार की टक्कर से हुआ है। मंगलवार देर रात को गाड़ी में सवार छह युवक गांव सेरला की तरफ से आ रहे थे और कार की स्पीड बहुत हाई थी। इसी दौरान दूसरी गाड़ी को बचाने के चलते बलेनो कार खड़े हुए ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

भीषण हादसे में छह लोगों की हुई दर्दनाक मौत

गाड़ी में सवार चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो की अस्पताल ले जाते समय मौत हुई। जिस दौरान तेज रफ्तार कार ट्रक से टकराई उस समय ट्रक ड्राइवर का सहायक पीछे से रस्सियां ठीक कर रहा था। हादसे में उसकी भी मौक पर ही मौत हो गई।

यूपी का रहने वाला था मृतक ट्रक सहायक

हादसे के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है। देर रात्रि हुए हादसे में मृतकों की पहचान बुढ़ेडा वासी नसीब उर्फ मोलड़, विकास महला, लाडियावाली वासी प्रदीप,रवि इंदीवाली तथा जितेंद्र हैं। मृतक ट्रक सहायक यूपी का बताया जा रहा है।

ओबरा से बहल की ओर आ रही थी कार

दुर्घटनाग्रस्त हुई कार ओबरा से बहल की ओर आ रही थी, जबकि गांव शेरला के नजदीक तूडे़ से भरा ट्रक खड़ा था। कार ने पीछे से टक्कर मारी। हादसे की सूचना लगते ही सिवानी के डीएसपी जय भगवान, एसएचओ बहल सुमित कुमार श्योराण व सिवानी थाना के प्रभारी सुखवीर जाखड़ मौके पर पहुंचे और घायल दो युवकों लोगों को इलाज के लिए भिवानी अस्पताल भेजा।

भीषण टक्कर से फंस गई थी कार

पुलिस ने बताया की तेज रफ्तार कार ने तुड़े से लदे ट्रक को पीछे से इतने जोर से टक्कर मारी की कार फंस कर रह गई और कार में फंसे लोगों को निकालने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। मौके पर ही चार लोगों ने दम तोड़ दिया जबकि, दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *