ललितपुर :कार टकरायी पेड़ से पत्रकार सहित दो की मौत

ललितपुर। उत्तरप्रदेश के ललितपुर में शनिवार की सुबह कार के पेड़ से टकराने से कार में सवार पत्रकार सहित दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए।

कोतवाली महरौनी निवासी पत्रकार अंशुल दुबे (27) अपने साथी कस्बे के ही निवासी अजीज अली (35 वर्ष), रवि खटीक व नितिन खटीक के साथ किसी कार्य से बीते शुक्रवार की शाम को कस्बा मड़ावरा गए हुए थे व आज शनिवार को सुबह सभी चारों लोग कार से वापिस महरौनी लौट रहे थे।

जब यह लोग महरौनी मड़ावरा मार्ग पर स्थित ग्राम खिरिया लटकन जू के निकट पहुंचे ही थे कि तभी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई जिससे उसमें सवार सभी चारों लोग घायल हो गए, राहगीरों ने जब देखा तो सूचना डायल-112 को सूचना दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस से महरौनी उच्चीकृत स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने अंशुल व अजीज को मृत घोषत कर दिया व दोनों घायलों रवि खटीक तथा नितिन खटीक का उपचार प्रारंभ कर दिया। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी, जानकारी लगने पर परिजन मौके पर पहुंच गए।

मृतक अंशुल दुबे समाचार पत्रों में पत्रकारिता कर चके हैं व वर्तमान में ललितपुर के एक महाविद्यालय में पत्रकारिता विभाग में प्रोफेसर पद पर कार्यरत थे। क्षेत्राधिकारी महरौनी ने बताया कि दुर्घटना में दो युवकों की मौत हुई है व दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *