आगरा में ऑटो रिक्शा, कार की भिड़ंत में छह लोगों की मौत

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले की तहसील खेरागढ़ में सैंया रोड पर सोमवार की देर रात ऑटो रिक्शा और कार की आमने-सामने की टक्कर में पिता-पुत्र समेत छह लोगों की मौत हो गई और अन्य चार लोग घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक, सोमवार की रात आगरा से सवारियां लेकर ऑटो रिक्शा खेरागढ़ आ रहा था। उसमें चालक समेत दस लोग बैठे हुए थे। ऑटो रिक्शा जैसे ही खेरागढ़-सैंया मार्ग पर दीनदयाल मंदिर के समीप पहुंचा। सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से उसकी टक्कर हो गई। आमने-सामने की भिड़ंत में ऑटो रिक्शा क्षतिग्रस्त होने के साथ पलट गया। उसमें सवार लोग ऑटो के नीचे दब गए।

पुलिस के अनुसार घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। हादसा इतना भीषण था कि ऑटो रिक्शा के परखच्चे उड़ गए। पांच लोगों की मौत रात को ही हो गई, जबकि एक घायल महिला ने मंगलवार की सुबह अस्पताल में दमतोड़ दिया।

पीड़ितों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े। इसकी सूचना पुलिस का दी गयी और खेरागढ़ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों की मदद से ऑटो में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इसमें बृजमोहन शर्मा (62) निवासी खेरागढ़, ऑटो चालक भोला (33) निवासी अयेला और सुमित (12) निवासी नगला उदया की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सुमित के पिता जयप्रकाश (45) निवासी नगला उदया, इनकी पत्नी ब्रजेश देवी (44) और खेरागढ़ निवासी मनोज शर्मा (35) ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि हादसे के बाद कार चालक कार छोड़कर सवार फरार हो गया। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *