सबका साथ व सबका विकास के नारे को मोदी ने चरितार्थ किया:शलभ

देवरिया। पत्रकार से विधायक बने शलभ मणि त्रिपाठी ने गुरूवार को दावा किया कि सबका साथ व सबका विकास के नारे को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चरितार्थ किया है।

उत्तर प्रदेश के देवरिया में गुरूवार को भाजपा के घर-घर सम्पर्क अभियान के तहत सम्पर्क करते हुए श्री त्रिपाठी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आवास, शौचालय, शिक्षा, स्वास्थ और सुरक्षा के साथ-साथ गरीबों की समृद्धि के लिए तमाम योजनाएं चलाई जा रही हैं। मोदी के कार्यकाल के नौ वर्षों में सरकार ने गरीब, असहाय, मध्यम वर्ग से लेकर महिलाओं, युवतियों और दिव्यांगों के साथ सभी वर्ग के लोगों के लिए सबका साथ व सबका विकास के नारे को चरितार्थ किया।

उन्होंने कहा कि नौ वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने देश से लेकर विदेश तक हर मोर्चे पर सफल रहते हुए विकास के नए आयाम गठित किए। पिछली सरकारों की अपेक्षा दोगुनी गति से विकास कार्य कराते हुए जनता की उम्मीदों पर खरा उतरे और कार्यों की गुणवत्ता भी बरकरार रखी।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पूरे देश में इज्जत घर देकर बेटियों की मर्यादा को सुरक्षित किया। हर घर नल योजना से शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराया। देश के 80 करोड़ लोगों को लगातार राशन उपलब्ध कराना आजादी के बाद सबसे बड़ा अभियान है। वहीं जन औषधि केंद्रों की प्रशंसा करते हुए कहा कि इससे चिकित्सकों की कमीशनखोरी पर लगाम लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *