घर में घुसकर नाबालिग से दुष्कर्म , पीड़ित परिजनों ने लगाई पुलिस से गुहार

रुड़की के झबरेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि गांव के ही एक युवक ने घर में घुसकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. मामले में पीड़िता के पिता ने थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने किशोरी का मेडिकल कराया है.

पीड़िता के पिता ने बताया कि 7 नवंबर को वह कंपनी में ड्यूटी करने गया हुआ था और उसकी पत्नी अस्पताल गई हुई थी. इस दौरान उसकी नाबालिग बेटी (11 वर्ष) घर पर अकेली थी. इसी बीच गांव का एक युवक दीवार फांद कर उनके घर में घुस गया और उसकी बेटी के साथ मार पिटाई करते हुए दुष्कर्म किया. पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने डर के मारे कुछ नहीं बताया, लेकिन जब उनकी पत्नी ने बेटी के शरीर पर चोट के निशान देखे तो पूरा मामला सामने आया.

पीड़िता ने परिजनों को बताया कि गांव का ही एक युवक दीवार फांद कर घर में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया. ये सुनते ही परिजनों के हाथ पांव फूल गए. पीड़ित किशोरी के पिता ने आज झबरेड़ा थाने में तहरीर दी है. परिजनों ने आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग की है और पुलिस से इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *