परिजनों ने पब जी खेलने से किया मना किशोर ने खाया जहर

परिजनों ने पब जी खेलने से किया मना किशोर ने खाया जहर

मल्लीताल रिक्शा स्टैंड पर लावारिश पड़ा मिला अधेड़ नेपाली का शव

अपनी मांगों को लेकर बैंक प्रबंधन के खिलाफ उतरे लोग

नैनीताल। नैनीताल बैंक के बैंक प्रबन्धको ने मांगो को बैंक गेट पर ताला जड़ दिया।बैंक कर्मचारियों को नियमित करने और मृतआश्रितो को नियुक्ति देने की मांग को लेकर नगर के अन्य लोग भी विरोध उतर आए।बैंक में वार्ता के पहुचे लोगो के लिए जब गेट नही खुला तो लोगो ने नारे बाजी करना शुरू कर दिया।लोगों का आरोप है कि बीते दो वर्षों से बैंक के मृतआश्रितो को नियुक्ति नहीं दी है। कई बार वार्ताओं के बाद भी बैंक प्रबंधन मानने को तैयार नहीं है। विरोध कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता कैलाश अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को कुछ लोगों का प्रतिनिधि मंडल बैंक प्रबंधन से वार्ता के लिए बैंक मुख्यालय आया हुआ था, लेकिन बैंक प्रबंधन द्वारा मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया गया है। कहा कि यदि ऐसा ही चला तो आंदोलन उग्र किया जाएगा। विरोध करने में भोपाल कार्की, केएल आर्या, मोहित लाल साह, पान सिंह रौतेला, युथ कांग्रेस कांग्रेस नगर अध्यक्ष संजय कुमार आदि मौजूद रहे।

मल्लीताल रिक्शा स्टैंड पर लावारिश पड़ा मिला अधेड़ नेपाली का शव

नैनीताल। नगर के मल्लीताल रिक्शा स्टैंड के समीप गुरुवार को 1:00 बजे एक अधेड़ उम्र के नेपाली व्यक्ति का शव पड़ा मिला। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश की शिनाख्त करने की कोशिश की लेकिन लाश के पास से कोई पहचान पत्र उपलब्ध नहीं हुआ। जिसके बाद पुलिस द्वारा लाश को लावारिस घोषित करते हुए नगर पालिका को सौंप दिया नगरपालिका के सहयोग से पाइंस स्थित श्मशान घाट में उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

परिजनों ने पब जी खेलने से किया मना किशोर ने खाया जहर

नैनीताल। नगर के तल्लीताल क्षेत्र में किशोर के घर वालो ने पब जी गेम खेलने के लिए मना किया तो किशोर ने गुस्से में आकर जहर गटक लिया।पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक तल्लीताल क्षेत्र में बुधवार की देर शाम किशोर पब जी गेम खेल रहा था। किशोर के परिजनों ने गेम खेलने को मना किया और पढ़ाई करने को बोला लेकिन किशोर ने परिजनों की एक न सुनी।जिस पर परिजनों ने किशोर को फटकार लगाई। फटकार लगाने से किशोर ने गुस्से में आकर कीटनाशक पी लिया।परिजन आनन फानन में किशोर को बीडी पांडे अस्पताल लेकर आए।जहाँ पर डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर उपचार किया।जिसके बाद गुरुवार को किशोर की हालत में सुधार देख उसे घर भेज दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *