उत्तराखंड के WJI कोरोना वारियर्स बने सभी पत्रकार साथियों को भी वधाई : राष्ट्रीय महासचिव भण्डारी

उत्तराखंड के WJI कोरोना वारियर्स बने सभी पत्रकार साथियों को भी वधाई : राष्ट्रीय महासचिव भण्डारी

WJI  जल्दी ही प्रत्येक क्षेत्र के लोंगो, संसथाओं आदि का चयन करके कोरोना वारियर के रूप में सम्मान पत्र जारी करेगी

फिर दिल्ली में मिला आपके

polkhol.in न्यूज पोर्टल को सम्मान

देहरादून / दिल्ली। WJI वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन आफ इण्डिया की ओर से पत्रकारिता के क्षेत्र में रहकर अपने अपने स्तर से ‘कोविड-19’ संक्रामक महामारी कोरोना वायरस में योगदान देने के लिए उत्तराखंड के कोरोना वारियर्स बने पत्रकारों को हार्दिक वधाई देते हुए राष्ट्रीय महासचिव श्री नरेन्द्र भण्डारी वरिष्ठ पत्रकार ने कहा कि हमारी यूनियन के पदाधिकारियों व राष्ट्रीय कार्यकारिणी की इच्छा थी कि सभी को एक भब्य समारोह में सम्म्नित करने का अवसर मिलता, किन्तु सोशल डिस्टेंसिंग और लाकडाउन के कारण ऐसा सम्भव नहीं है।

अतः इनमें से कुछ साथियों को “कोरोना वारियर एवार्ड” डिजीटल फारमेट में प्रेषित कर दिए गये हैं तथा शेष साथियों को सम्मान पत्र जल्दी ही भेजे जायेंगे। WJI सम्मान पाने वालों में सुनील गुप्ता,  रजनीश ध्यानी, शशी भूषण मैठानी, अजय ढौढियाल, के सी जोशी, प्रेमलता भरतरी, भगवान सिंह चौहान, आशुतोष नेगी, शिव प्रसाद सेमवाल, गोपाल सिंहल, राकेश बिजल्वान, गिरीश मैठाणी, चिरंजीव सेमवाल, अनिल सनवाल, आंचल पन्त, रवी दुर्गापाल, दानिश खान सहित हरिद्वार, हल्द्वानी, नैनीताल, मसूरी, पौढी़, हरिद्वार, ऊधमसिंह नगर, टिहरी उत्तरकाशी व प्रदेश केअन्य स्थानों के अनेकों पत्रकार हैं जिनका चयन सम्मान के लिए किया गया है।

उत्तराखंड के प्रदेश महामंत्री सुनील गुप्ता ने भी इस अवसर पर अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी का आभार व्यक्त करते हुये कहा है कि हमारे उत्तराखंड के पत्रकारों हौसला बढा़ने के लिए तथा इनके योगदान को ध्यान में रखकर कार्य करने वाली यही एक ऐसी यूनियन है जो पूरे देश के पत्रकारों को उनके सराहनीय कार्यों के लिए सम्मानित करने तथा उनके हितों के लिए संघर्ष करने में सदैव तत्पर रहती है।
—– WJI के शब्दों में —
🏀 OUR CORONA WARRIOR JOURNALIST 🏀 #savemedia@wji

आदरणीय साथी , वर्किंग जर्नलिस्ट्स ऑफ इंडिया , का ये सौभाग्य है कि हमारी यूनियन आपको ” कोरोना वारियर्स ” के सम्मान से सुशोभित कर रहे है । हम लोग तो ये चाहते थे कि एक भव्य कार्यक्रम में आपको इस सम्मान से नवाजे । पर महामारी से जो माहोल चल रहा है, उसे आप भी जानते है । आपसे विन्रम निवेदन है कि हमारे इस सम्मान को स्वीकार कर हमारा भी होंसला बढ़ाये ।

ये भी निवेदन है कि इस सम्मान को सोशल मीडिया के सभी तंत्रो , फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप, मेस्सेन्जर आदि पर प्रचारित करें , ताकि हमारी बिरादरी को भी इसकी जानकारी मिले और वे भी सेवा कार्यो के प्रति प्रेरित हो।

वरिष्ठ एवं जुझारू पत्रकार श्री अनूप चौधरी, राष्ट्रीय अध्य्क्ष, वर्किंग जर्नलिस्ट्स ऑफ इंडिया सहित सभी पदाधिकारियों ने भी वधाई दी।

एडीटर इन चीफ सुनील गुप्ता ने उनके न्यूज पोर्टल polkhol.in को दिल्ली मे फिर एक बार FCFMA द्वारा समाचारों  के माध्यम से कोविड-19 में योगदान के लिए सम्मान पत्र देकर प्रोत्साहित किये जाने पर उस ऐशोसियेशन का भी आभार व्यक्त किया।

ज्ञात हो कि WJI की ओर से ऐसे उन व्यक्ति विशेष, संस्थाओं, एनजीओ, क्लव, संगठनों, उद्योग जगत व अधिकारियों एवं कर्मचारियों (शासकीय सेवा) व जो पर्दे के पीछे रहकर भी निस्वार्थ भाव से लगे हुये हैं तथा समाज सेवियों का भी जो अपने अपने स्तर से कोविड-19 में योगदान दे रहे हैं, उनका ‘कोरोना वारियर’ के लिए चयन करके जल्दी ही उन्हे सम्मानित करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *