पीएम मोदी ने उद्योगपतियों को किया संबोधित, हाउस ऑफ हिमालया को किया लांच

पीएम मोदी ने ग्लोबल इन्वेस्टर समिट का उद्घाटन किया। सीएम धामी ने उद्योगपतियों को भी संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि तीसरा दशक उत्तराखंड का दशक होगा.

पीएम मोदी ने ग्लोबल इन्वेस्टर समिट में उद्योगपतियों को संबोधित करते हुए कहा कि देवभूमि मे आकर उनका मन धन्य हो धन्य हो जाता है. पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने उत्तराखंड की भावनाओं को जिया है उसे अनुभव किया है. पीएम मोदी ने उत्तरकाशी टनल रेस्क्यू के लिए उत्तराखंड सरकार सहित सभी का धन्यवाद किया.

पीएम मोदी ने कहा कि आज भारत विकास भी और विरासत भी इस मंत्र के साथ आगे बड़ रहा है. उत्तराखंड भी इसी का प्रखर उद्हारण है. आज भारत और भारतीय को दुनिया उम्मीद और सम्मान से देखती है. विकसित भारत का निर्माण हर देशवासी की जिम्मेदारी है. भारतवासियों के इसी संकल्प के कारण आज भारत तेजी से विकसित हो रहा है.

पीएम मोदी ने कहा कि उत्तराखंड में डबल इंजन की सरकार का काम चारों तरफ दिख रहा है. केंद्र सरकार और राज्य सरकार कनेक्टिविटी के लिए लगातार काम कर रही है. पीएम ने कहा कि वो दिन दूर नहीं जब दिल्ली से देहरादून की दूरी केवल ढाई घंटे में पूरी होगी. पीएम मोदी ने कहा कि उत्तराखंड में हर क्षेत्र में रोजगार के लिए राह खुल रही है. डबल इंजन की सरकार से उत्तराखंड को डबल फायदा मिल रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देहरादून और पंतनगर एयरपोर्ट के विस्तार से एयर कनेक्टिविटी मजबूत हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *