पुंछ से हथियारों, बारूद, रसद वस्तुओं की खेप पकड़ी

जम्मू। जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों ने पुंछ जिले के मंडी क्षेत्र से रसद सामग्री के साथ हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है।

एक रक्षा प्रवक्ता ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी।

प्रवक्ता ने कहा कि घुसपैठ की कोशिश को सफलतापूर्वक नाकाम करने और नियंत्रण रेखा के करीब पुंछ जिले के मंडी के पास दो आतंकवादियों को ढेर करने के बाद, सेना और पुलिस की एक संयुक्त टीम ने इलाके में एक तलाशी अभियान के दौरान कई बरामदगी कीं।

उन्होंने कहा कि बरामदगी में एक एके 47, चार एके 47 मैगजीन, एक पिस्तौल, दो पिस्तौल मैगजीन, 44 पिस्तौल गोला बारूद, एक ग्रेनेड, एक दूरबीन, एक नाइट विजन डिवाइस, एक थैली, जूते की जोड़ी, दो पतलून, दस्ताने की जोड़ी शामिल है। दो जैकेट, एक विंड चीटर, एक शॉल, इनर का एक सेट, दो मफलर, छह जोड़ी मोज़े, एक घुटने की टोपी, दो रूकसैक बैग, दो चलने की छड़ी, एक सिरिंज, एक चिंदी के साथ पुल थ्रू भी बरामद किया गया।

इसके अलावा सोलह बैटरियां, एक घड़ी, दो वायर कटर, एक छोटा चाकू, दो लाइटर, छह पट्टियां, डॉक्टर टेप का एक रोल, वाटर प्यूरीफायर टैबलेट का एक बॉक्स, आठ दवा पाउच, एक पोंचो, एक रेन ट्राउजर, एक बिस्तर रस्सी, एक रेन जैकेट, दो सुई (इंजेक्शन), दो खाली डायरी भी बरामद की गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *