खबर का असर : पिटकुल -राजन प्रकरण में जे ई सुमित सैनी निलंवित

एमडी ध्यानी पहुंचे एम्स : गम्भीर राजन के परिजनों को दी सांत्वना व दिलाया हर सम्भव सहायता का भरोसा
रामनगर 132 केवी सब स्टेशन अवर अभियंता को निलम्बित कर अधिशासी अभियंता कार्यालय से किया सम्बद्ध
दोषियों पर होगी सख्त से सख्त कार्यवाही : पीसी ध्यानी

आशंका : परिजनों ने एमडी को बताया कि कुछ अधिकारी मिलकर बना रहे हैं फर्जी रिकार्ड, सील करने की मांग

देहरादून/ रिषिकेश। पिटकुल के रुड़की – रामनगर 132 केवी सब स्टेशन पर गत मंगलवार को हुए गम्भीर हादसे के शिकार हुए राजन को देखने आज शाम को करीब सात बजे एमडी पीसी ध्यानी एम्स हास्पिटल रिषीकेश पहुंचे और वहां ज़िन्दगी और मौत के बीच संघर्षरत गम्भीर रूप से हताहत राजन को देखा तथा उसके परिजनों से मिले और उन्हें सांत्वना दी कि सबसे पहले उनकी प्राथमिकता राजन का बढ़िया से बढ़िया उपचार कराना है। एमडी ने परिजन रीतेश और अंकित से कहा कि हर सम्भव सहायता पिटकुल की ओर से दी जायेगी तथा इस मामले में दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा।

ज्ञात हो कि एमडी के साथ अधिशासी अभियंता रिषीकेश मनोज बहुगुणा व अधीक्षण अभियंता ए. के. सिंह भी थे।

एमडी ध्यानी ने पोलखोल को बताया कि जेई सुमित सैनी को तत्काल प्रभाव से निलम्बित किया गया है तथा उसे अधिशासी अभियंता कार्यालय से सम्बद्ध कर दिया गया है।

राजन के परिजनों ने प्रबंध निदेशक से आशंका व्यक्त करते हुए अनुरोध किया कि कुछ बड़े अधिकारियों के साथ मिल कर जेई व स्टाफ से फर्जी रिकार्ड तैयार कराया जा रहा है तथा लागबुक के पेज अवैध रूप से फाड़ दिए गये हैं जिन्हें तत्काल सील कर सख्त कार्यवाही की जाए।

सूत्रों की अगर‌ मानें तो राजन की हालत में आज तीसरे दिन भी कोई सुधार नहीं हुआ है, अभी भी उसकी हालत चिंताजनक है।

स्मरण दिलादें कि उक्त‌ राजन‌ (गार्ड) से सब स्टेशन पर अधिकारियों के द्वारा अवैध व गैरकानूनी रूप से झांसे में रख कर एक लाख बत्तीस हजार बोल्टेज वाली सीटी करंट ट्रांसफार्मर पर चढ़ा दिया गया था जिसके परिणामस्वरूप राजन बुरी तरह 70% झुलस गया था। 24 वर्षीय राजन की तीन वर्ष पहले ही शादी हुई थी और उसका डेढ़ माह का बेटा है। उक्त प्रकरण को निरंतर हमारे द्वारा प्रसारित व प्रकाशित किया जा रहा था उसी का असर है कि एमडी ध्यानी आज एम्स पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *