खटीमा में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

नैनीताल, 09 जून (वार्ता) उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर-चंपावत जिले की सीमा खटीमा में शनिवार को भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गयी। मृतकों में तीन महिलायें शामिल हैं।

खटीमा के सीओ वीर सिंह ने बताया कि गोयल कालोनी, मुडेली निवासी नेम बहादुर चंद (60), उनकी पत्नी सरस्वती देवी (56), बहू नर्मदा चंद (23) और भाई की पत्नी कल्पना चंद दो अलग-अलग स्कूटी में सवार होकर बनबसा से खटीमा की आ रहे थे।

इसी दैरान जगपुड़ा पुल के पास विपरीत दिशा से आ रही एक कार से उनकी टक्कर हो गयी। इस हादसे में चारों गंभीर रूप से घायल हो गये। दुर्घटना की सूचना मिलते ही खटीमा और चकरपुर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायलों को खटीमा नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया।

सिंह ने बताया कि चिकित्सकों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। इस हादसे के बाद क्षेत्र में गम का माहौल पसर गया। बताया जा रहा है कि चारों लोग नेपाल के महेन्द्र नगर से एक समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे।

सिंह ने बताया कि दुर्घटना की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि मौके पर मिले साक्ष्यों से ऐसा लग रहा है कि कार से टकराने या फिर कार को बचाने के चक्कर में दोनों की स्कूटी सड़क के किनारे रेलिंग से टकरा गयी जिससे यह हादसा हुआ है।

उन्होंने कहा कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक महिला छिटक कर सड़क से नीचे झाड़ियों में मिली। उन्होंने बताया कि जांच के बाद ही सही जानकारी मिल पायेगी। फिलहाल पंचनामा भरने के साथ पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *