क्राइम: गोण्डा में सगी बहनो की हत्या

गोण्डा।  उत्तर प्रदेश में गोण्डा जिले के छपिया क्षेत्र में दो सगी बहनों की कथित रूप से गला घोंटकर हत्या कर दी गयी। दोनो के शव संदिग्ध अवस्था में तख्त पर पड़े मिले है।

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बुधवार को बताया कि क्षेत्र के वासुदेव पुर ग्रांट गांव निवासी मंगल निषाद के फूस के मड़हे में सुमन (18) और संगीता (17) के शव साड़ी के फंदे से कसे तख्त पर पड़े मिले। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा।

मृतक बहनों के पिता मंगल ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस फोरेंसिक टीम की मदद से सभी पहलुओं पर गहन छानबीन कर रही है। मंगल के चार पुत्र और दो बेटियां हैं।‌ बड़ा बेटा सियाराम थोड़ी दूर पर छप्पर डाल कर पत्नी बच्चों के साथ रहता है जबकि दो अन्य बेटे राजस्थान में रहकर मजदूरी करते हैं। घर पर पत्नी शांती देवी अपने छोटे बेटे रामगोपाल (13) और दोनों बेटियों के साथ रहती है।

मंगल के मुताबिक बीती देर रात वह खाना खाने के बाद खेत की रखवाली करने चला गया था। घर पर उसकी पत्नी शांती छोटे बेटे व दोनों बेटियों के साथ फूस के मडहे में सो रही थी। रात में अज्ञात लोगों ने सुमन व संगीता की गला घोंटकर हत्या कर दी। शांती देवी का कहना है कि भोर में करीब चार बजे जब वह सो कर उठी तो देखा कि दोनों बेटियों का गला एक ही साड़ी से कसा हुआ था। दोनों के मुंह से झाग निकल रहा था और उनका शव तख्त पर पड़ा था।‌

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *