आतंकवाद, देशविरोधी गतिविधियों को लेकर हमेशा रही नरम: भाजपा

बेंगलुरु। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस पर मंगलवार को जोरदार हमला करते हुए कहा कि उसने आतंकवाद एवं देशविरोधी गतिविधियों को लेकर हमेशा नर्म रुख अपनाया है और लोकतंत्र का मतलब केवल कांग्रेस नेता राहुल गांधी को माना है।

भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस जनता दल सेकुलर (जद :से:) पर बड़ा हमला बोला। भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस-जद :से: पर पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और आतंकवाद के खिलाफ नर्म रुख अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस नेता हमेशा देश विरोधी ताकतों से करीबी दिखाते हैं। उन्होंने पीएफआई को लेकर श्री गांधी पर निशाना साधा।

भाटिया ने कहा कि 2018 में कांग्रेस ने देश विरोधी ताकतों से अपनी नजदीकी दिखाई तो जनता ने उन्हें जवाब दे दिया था। क्या कांग्रेस पार्टी फिर से वह गलती दोहराएगी। ये बार-बार ऐसा करते हैं क्योंकि ऐसी विचारधारा गांधी परिवार की है।

उन्होंने गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनकी उच्चतम न्यायालय तक ने जमानत मंजूर नहीं की श्री गांधी उसके परिवार से मिलने पहुंचे थे। उन्होंने कहा, “ पीएफआई के सिद्दीकी कप्पन जिसे देश विरोधी गतिविधियों के आरोप में गिरफ्तार किया गया। उसकी निचली अदालत, उच्च न्यायालय या उच्चतम न्यायालय, कहीं से भी जमानत मंजूर नहीं हुई। वह सालों तक जेल में रहा। ”

उन्होंने कहा, “ जब गांधी केरल गए, तो उन्होंने सिद्दीकी कप्पन के परिवार से जाकर मुलाकात की। क्या हुआ वह देश के खिलाफ गतिविधियों में लगा हुआ था? क्या हुआ उसके आतंकवादी संगठन से संबंध थे? गांधी परिवार उनके साथ मजबूती से खड़ा रहा है और यही कांग्रेस की मानसिकता है। ”

भाटिया ने श्रीमती गांधी के लेख के बारे में कहा कि श्री राहुल गांधी का मतलब लोकतंत्र नहीं होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *