किसान और नौजवान विरोधी है नीतीश सरकार : अश्विनी चौबे

पटना। केंद्रीय मंत्री एवं बिहार में बक्सर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को किसान एवं नौजवान विरोधी बताया और कहा कि वह किसी भी समस्या का समाधान नहीं चाहते हैं।

चौबे ने बक्सर की घटना एवं श्रीरामचरित मानस ग्रंथ के अपमान को लेकर गुरुवार को यहां गांधी मैदान में जेपी प्रतिमा के नीचे एक दिवसीय धरना दिया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कुछ भी समाधान नहीं चाहते हैं। समाधान की मंशा रहती तो बक्सर दौरे के दौरान वह बनारपुर के किसानों सेे मिलते, उनका दुख-दर्द सुनते। किसानों की समस्या का समाधान करते, लेकिन कुछ नहीं हुआ ।

भाजपा सांसद ने समाधान यात्रा को लेकर श्री कुमार पर निशाना साधा और कहा कि वह पिकनिक यात्रा पर हैं। वे लोकनायक जयप्रकाश नारायण के सिद्धांतों को भूल चुके हैं। बिहार की लठमार सरकार किसी की नहीं सुनती हैं इसलिए अब मौन रखकर सरकार के रवैये को जनता के सामने रखूंगा। मौन में बड़ी ताकत होती है। उन्होंने कहा कि परशुराम चतुर्वेदी की कुर्बानी बर्बाद नहीं जाएगी। बिहार सरकार को जनता के सहयोग से जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए उन्होंने जेपी की प्रतिमा के सामने मौन व्रत उपवास रखकर इसकी शुरुआत कर दी है। वह 24 जनवरी को दरभंगा में मौन व्रत रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *