हरिद्वार पहुंचे सीएम धामी, गुघाल मेले में हुए शामिल

श्री जयराम आश्रम के संस्थापक देवेंद्र स्वरूप ब्रह्मचारी की अष्टादश पुण्यतिथि पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दिवंगत संत को पुष्पांजलि अर्पित की. इस दौरान सीएम के साथ कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और हरिद्वार विधायक मदन कौशिक भी नजर आए. इस कार्यक्रम के बाद सीएम ज्वालापुर के पांडेवाला में पंचायती धड़ा फिरहेडियान द्वारा आयोजित प्रसिद्ध गुघाल मेले में शामिल हुए.

श्री जयराम आश्रम भीमगोडा में ब्रह्मलीन संत देवेंद्र स्वरूप ब्रह्मचारी महाराज की पुण्यतिथि आयोजित की गई. इस दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ब्रह्मलीन संत देवेंद्र स्वरूप को श्रद्धांजलि अर्पित की. कार्यक्रम में योग गुरु बाबा रामदेव भी संतों की कतार में बैठे नजर आए. हर साल श्री जयराम आश्रम अपने संत की पुण्यतिथि पर इसी तरह का कार्यक्रम आयोजित करता आया है

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा श्री जयराम आश्रम के संस्थापक और शिक्षा के क्षेत्र में देश और दुनिया में कई संस्थान स्थापित करने वाले प्रेरणा के स्रोत देवेंद्र स्वरूप ब्रह्मचारी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित करने आया हूं. आज उनकी पुण्यतिथि पर हमने प्रण लिया है कि आध्यात्मिक, धार्मिक क्षेत्र के साथ धार्मिक पर्यटन और शिक्षा के क्षेत्र में हम लगातार काम करेंगे. ऐसे महापुरुषों के यह दिवस हमें प्रेरणा प्रदान करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *