15 जुलाई को जी5 पर होगा नुसरत भरूचा की फिल्म ‘जनहित में जारी’ का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा की फिल्म ‘जनहित में जारी’ का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर 15 जुलाई को जी5 पर होगा।

नुसरत भरुचा की फिल्म ‘जनहित में जारी’ पिछले महीने ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म मनोकामना त्रिपाठी के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे नुसरत भरुचा ने निभाया है। नुसरत फिल्म में सेल्स गर्ल बनी हैं, जो कंडोम बेचने का काम करती हैं।अब मेकर्स ने इसके वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर करने का फैसला लिया है। जी5 ने 15 जुलाई को ‘जनहित में जारी’ के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की है।

राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन ‘जनहित में जारी’ को जय बसंतू सिंह ने निर्देशित किया हैं। इस फिल्म को राज शांडिल्य ने लिखा हैं।

निर्माता विनोद भानुशाली ने कहा, “जनहित में जारी एक बड़े विचार वाली फिल्म है और ह्यूमर से भरपूर एक अहम संदेश देती है। राज शांडिल्य की कहानी और संवादों का एक संयोजन जो जय बसंतु सिंह के निर्देशन के साथ हंसी से भरा है, जिसने इन शब्दों को पर्दे पर उतारा है, जिसे हमें आलोचकों और दर्शकों का समान रूप से अपार प्यार मिला है। इतनी अहम भूमिका निभाकर, नुसरत भरुचा ने अपने प्रदर्शन और कड़ी मेहनत से सभी को प्रभावित किया है। एक टीम के रूप में हमें ‘जनहित में जारी’ पर बहुत गर्व है और दर्शकों ने हमें जो प्यार दिया उसके लिए आभारी हैं। यह एक ऐसी कहानी है जिसे सुनाना था और दुनिया भर के घरों तक पहुंचना था और जी5 जैसे मंच से बेहतर क्या हो सकता है जो इस तरह के एक अहम मुद्दे को हर कोने कोने तक पुहंचाएगा। ”

राज शांडिल्य ने कहा, “एक फिल्म निर्माता और स्टोरीटेलर के रूप में मेरा मेन मकसद अपने दर्शकों को एक सामाजिक रूप से प्रासंगिक कहानी देना है जो दिलचस्प हो और जिसमें ह्यूमर भी हो। नुसरत भरुचा अभिनीत ‘जनहित में जारी’ एक सामाजिक मुद्दे के बारे में एक ऐसी कहानी है, जिसमें कुछ जरूरी स्थितियों पर फोकस किया गया है, जिनके बारे में हम सभी को व्यक्तिगत रूप से सोचने की आवश्यकता है। मैंने इस फिल्म के लिए कलाकारों का चयन करने के लिए बिल्कुल भी संघर्ष नहीं किया क्योंकि मुझे पता है कि नुसरत कितनी प्रतिभाशाली और रचनाशील हैं, जब उनके काम की बात आती है और हमारे पिछले प्रोजेक्ट में उनके प्रदर्शन के बाद, मैं किसी और के बारे में नहीं सोच सकता था जो उस रोल के लिए बेस्ट हो। दर्शकों की प्रतिक्रिया और प्यार वास्तव में जबरदस्त है और मैं हमेशा नए प्रोजेक्ट्स और कहानियों के साथ अपने दर्शकों को उत्साहित करने और उनका मनोरंजन करने के लिए सुनिश्चित करूंगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *