जे पी नड्डा बुधवार को भोपाल में रहेंगे, स्वागत के लिए भव्य तैयारियां कीं भाजपा ने

भोपाल।  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जे पी नड्डा बुधवार को यहां पहुंचेंगे और उनके भव्य स्वागत के लिए पार्टी ने जमकर तैयारियां की हैं।

नड्डा बुधवार को यहां प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करने के साथ ही राज्य मंत्रिमंडल की परिचयात्मक बैठक में शामिल होंगे। वे अन्य कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद शाम को विशेष विमान से जबलपुर रवाना हो जाएंगे। नड्डा की शाम को जबलपुर में भी भव्य अगवानी की जाएगी और वे गुरुवार को पार्टी संबंधी अनेक कार्यक्रम में शामिल होंगे।

प्रदेश भाजपा की ओर से मुहैया करायी गयी जानकारी के अनुसार नड्डा बुधवार सुबह लगभग साढ़े दस बजे यहां पहुंचेंगे और स्टेट हैंगर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तथा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा उनका स्वागत करेंगे। यहां पर भव्य स्वागत की तैयारियों के तहत हजारों कार्यकर्ता जुटेंगे।

नड्डा इसके बाद ईदगाह हिल्स स्थित गुरूद्वारा नानक टेकरी में मत्था टेकेंगे। इस कार्यक्रम के बाद वे शहीद स्मारक पहुंचकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। इसके उपरांत भाजपा अध्यक्ष प्रदेश भाजपा कार्यालय जाते समय रास्ते में सुभाषचंद्र बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। वे पत्रकारवार्ता को संबोधित करने के बाद दिन में मंत्रिमंडल की परिचयात्मक बैठक में शामिल होंगे और फिर मुख्यमंत्री निवास पहुंचेंगे। वे दिन में मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में अपने उद्बोधन के बाद स्टेट हैंगर रवाना होंगे और जबलपुर जाएंगे।

नड्डा का शाम को जबलपुर में भव्य स्वागत होगा। वे रात्रि में सांसद राकेश सिंह के निवास पर पहुंचेंगे और रात्रिविश्राम पचपेढी में करेंगे। नड्डा अगले दिन 2 जून को विभिन्न स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने के बाद संभागीय पार्टी कार्यालय में कोर ग्रुप की बैठक में भी शामिल होंगे। इसके बाद वे और भी कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *