आप नेताओं को निशाना बना रहे कांग्रेस, कैप्टन, बादल और भाजपा : माणुंके

चंडीगढ़:  आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई ने मंगलवार रात पार्टी विधायक जय सिंह रोड़ी पर हुए जानलेवा हमले की कड़ी निंदा की और इसे राजनीतिक साजिश बताया।

बुधवार को पार्टी मुख्यालय से जारी संयुक्त बयान में आप विधायक सरबजीत कौर माणुंके, अमन अरोड़ा और कुलतार संधवां ने कहा कि पंजाब में खराब कानून-व्यवस्था की वजह से अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। लेकिन कांग्रेस सरकार आपसी लड़ाई-झगड़े में उलझी हुई है। कांग्रेस सरकार राज्य की कानून-व्यवस्था बनाए रखने में पूरी तरह फेल साबित हुई है। बेहद दुर्भाग्य की बात है कि पंजाब में आज न गुरु सुरक्षित हैं और न ही गुरु का घर। न आम लोग सुरक्षित है और न ही आम लोगों द्वारा चुने गए विधायक।

उन्होंने कहा कि रोडी पर जानलेवा हमला साबित करता है कि राज्य में कानून-व्यवस्था जैसी चीज खत्म हो चुकी है। आम पार्टी के सभी विधायक, नेता और कार्यकर्ता जय सिंह रोड़ी के साथ चट्टान बनकर खड़े हैं और उन पर हमला करने वाले गुंडों को पंजाब की जनता मुंहतोड़ जवाब देगी। कांग्रेस सरकार डर का माहौल बनाकर वोट लेना चाहती है। उन्होंने कहा कि सत्ताधारी कांग्रेस, कैप्टन अमरिंदर सिंह, बादल और भारतीय जनता पार्टी मिलकर आप नेताओं को निशाना बना रहे हैं।

आप नेताओं ने कहा कि आम आदमी पार्टी को मिल रहे जनता के भारी समर्थन से डर कर सभी पारंपरिक दल आप नेताओं को दबाने के लिए एकजुट हो गए हैं जैसे उन्होंने 2017 के चुनावों के दौरान किया था। उन्होंने कहा कि 2022 में आम आदमी पार्टी को सत्ता में आने से रोकने के लिए सत्ताधारी कांग्रेस, बादल, कैप्टन और भाजपा और अन्य पारंपरिक दलों दलों ने आपस में समझौता कर लिया है।
आप नेताओं ने मुख्यमंत्री , गृह मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा और पंजाब पुलिस प्रमुख सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय से मांग की कि विधायक रोड़ी पर हमला करने वाले हमलावरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई कर कड़ी धाराओं के तहत मामला दर्ज किये जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *