दीपावली में घर के दिए नही जले, तो नगर में लाइट नही जलने देंगे : पालिकाकर्मी

दीपावली में घर के दिए नही जले तो नगर में लाइट नही जलने देंगे : पालिका कर्मचारी

(गुँजन मेहरा)

नैनीताल। बीते दिन मंगलवार को पालिका कर्मियो ने अक्टूबर माह वेतन व दिवाली बोनस को लेकर ईओ का घेराव किया था। जिसमे कर्मियों ने ऐलान किया था की जल्द से जल्द उन्हें अक्टूबर माह का वेतन व दिवाली बोनस न मिला तो कर्मचारी कार्य बहिष्कार करेंगे। इसी सम्बन्ध में बुधवार को निकाय कर्मचारी संघ के कर्मचारी महासंघ व देव भूमि उत्तराखंड सफाई कर्मचारी संघ के कर्मियों ने सयुंक्त तत्वाधान में कार्यलय में कार्य बहिष्कार शुरू कर दिया है। जिस वजह से पालिका कार्यलय व नगर की सफाई व्यवस्था चरमरा गई है।

कर्मचारियों ने कहा कि बीते मंगलवार को ईओ से अशोक कुमार से बैठक कर अक्टूबर माह व दिवाली बोनस को लेकर वार्ता की थी तत्काल वेतन व बोनस दिया जाए। लेकिन कोई नतीजा नही निकलने पर कर्मचारियों ने कड़ा रुख अपनाकर बुधवार से सभी कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार कर दिया। पालिका दफ्तर के बहार नारेबाजी करते हुए कार्य बहिष्कार में डटे रहे।

कर्मचारियों ने कहा कि दिवाली में घर के दिए नही जले तो नगर में लाइट नही जलने देंगे। निकाय कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष मोहन सिंह चिलवाल ने कहा कि जब तक मांगे पूरी नही होगी तब तक कार्य बहिष्कार करेंगे।

इस मौके पर रितेश कपिल, सोनू सहदेव, शिवराज, मुकेश कुमार, ओमप्रकाश चोटाला, सुनील कुमार खोलिया सहित अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *