डीजे बजाकर हुड़दंग करना होटल कर्मियों को पढ़ा महंगा

देर रात डीजे बजाकर हुड़दंग करना होटल कर्मियों को पढ़ा महंगा, पुलिस ने दो के खिलाफ की कार्रवाई

नौ महिलाओं ने मंदिर से जल स्त्रोत से कलश में पानी में भरकर पूजा-अर्चना की

(गुंजन मेहरा)

नैनीताल। नगर के समीप बल्दीयाखान में देर रात डीजे बजाकर हुड़दंग करना होटल कर्मियों को महंगा पड़ गया। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दो लोगों के खिलाफ कार्रवाई की।
पुलिस जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात लगभग 11 बजे ग्रामीणों द्वारा फोन पर तल्लीताल पुलिस से शिकायत करते हुए कहा कि बल्दीयाखान एक होटल में रात को गाने लगाकर कुछ लोग हुड़दंग काट रहे हैं। जिससेसूचना आस पास में रहने वाले लोगों को परेशानी हो रही है।  के बाद तल्लीताल पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि होटल में डीजे में तेज आवाज में गाने लगाकर कुछ लोग हुड़दंग मचा रहे हैं। पुलिस ने ये सब करने को मना किया तो लोग नशे में पुलिस को ही समझाने लगे। जिसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाई un और होटल संचालक व होटल कर्मी को पकड़कर तल्लीताल थाने ले आई।
एसओ विजय मेहता ने बताया कि हल्द्वानी निवासी हिमांशु जोशी व लालकुआं निवासी मनोज बेलवाल के खिलाफ हुड़दंग मचाने पर पुलिस एक्ट के तहत चालानी कार्रवाई की है।

 नौ महिलाओं ने मंदिर से जल स्त्रोत से कलश में पानी में भरकर पूजा-अर्चना की

नैनीताल। सर्वजनिन दुर्गा पूजा में कोविड-19 को देखते हुए इस बार पूजा महोत्सव में मंदिर बुधवार को मंदिर नौ महिलाओं ने मंदिर से जल स्त्रोत से कलश में पानी में भरकर पूजा-अर्चना की गई। दुर्गा पूजा कमेटी के सदस्य दिनेश चंद्र भट्ट ने बताया कि इस बार सांस्कृतिक कार्यक्रम, भंडारा और नगर भ्रमण डोला नही होगा। मंदिर परिसर में कमेटी द्वारा निर्धारित सदस्यों व यजमान नरदेव शर्मा पंडित द्वारा पूजा की जाएगी। उन्होने कहा कि कोविड-19 का पालन करते हुए इस बार प्रसाद न चढ़ाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *