नैनीताल में नियमों का उल्लंघन न करें वरना होगी चालानी कार्रवाई

नैनीताल संक्षिप्त : गुँजन मेहरा की रिपोर्ट

आरटीपीसीआर टेस्ट में तीन व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव

नैनीताल। शांत सरोवर नगरी कोरोना से अशांत हो चुकी है। शहर में हर रोज कोरोना के केस सामने आ रहे हैं। रविवार को भी शहर में आरटीपीसीआर टेस्ट में तीन लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

बीडी पांडे अस्पताल के पीएमएस डॉ. केएस धामी ने बताया कि शनिवार देर रात आरटीपीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट में नगर के तीन लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। जिसमें से दो लोग लोअर डांडा हाउस तल्लीताल व एक मल्लीताल के निवासी है। तीनों व्यक्तियों को होम आइसोलेट कर दिया गया है। पीएमएस ने बताया कि इन दिनों कोरोना को लेकर अस्पताल काफी सावधानी बरती जा रही है अस्पताल में तीन व्यक्तियों में से एक टेस्ट किया जा रहा है।आरटीपीसीआर, टूनेट व रैपीड एंटीजन टेस्ट तीनों प्रकार की जाँचे अस्पताल में की जा रही हैं।

नैनीताल में नियमों का उल्लंघन न करें वरना होगी चालानी कार्रवाई

नैनीताल। नैनीताल पुलिस लोगो को नियमों का पालन करना सीखा रही हैं।साथ ही नियमो का उल्लंघन करने वालो पर लगातार चलानी कार्रवाई कर रहीं है।वीकेंड पर नगरी पर्यटकों से गुलजार रही वही पर्यटक नियमो का उल्लंघन करते हुए दिखाई दिए जिस पर मल्लीताल कोतवाली पुलिस नैनीताल व मंगोली चौकी पुलिस द्वारा 243 पर चलानी कार्रवाई की गई।एसएसआई मो.युनुष ने बताया कि यातायात के नियमों का उल्लंघन करने पर 83 लोगों लर एमवी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।इसी के साथ एक मोटरसाइकिल सीज की गई। वही सार्वजनिक स्थानों पर मास्क न पहनने वाले 157 लोगो पर चलानी कार्रवाई की गई।साथ ही तीन लोगों पर 81 पुलिस एक्ट के तहत चलानी कार्रवाई की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *