नैनीताल संक्षिप्त : हाईकोर्ट परिसर से पेयजल पाइप चोरी करने के मामले में दो अभियुकतों को किया गिरफ्तार

नैनीताल संक्षिप्त : नगर में पांच लोग कोरोना पॉजिटिव

हाथरस की निर्भया – बहन मनीषा वाल्मीकि के हत्यारों को तुरंत फाँसी दो : राहुल पुजारी

हाईकोर्ट परिसर से पेयजल पाइप चोरी करने के मामले में दो अभियुकतों को किया गिरफ्तार

(रिपोर्ट, गुंजन मेहरा)

नगर में पांच लोग कोरोना पॉजिटिव

नैनीताल। नगर में बुधवार को पांच लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। बीडी पांडे अस्पताल के पीएमएस डॉ धामी ने बताया कि आरटीपीसीआर टेस्ट में मल्लीताल के दो व तल्लीताल की एक महिला पॉजिटिव पाए गए है। लोग टू- नेट टेस्ट में गेठिया निवासी एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है। पीएमएस ने बताया कि एक व्यक्ति को कोविड केयर सेंटर व अन्य संक्रमितों को होम आइसोलेट कर दिया गया है।

हाथरस की निर्भया – बहन मनीषा वाल्मीकि के हत्यारों को तुरंत फाँसी दो : राहुल पुजारी

नैनीताल। राष्ट्रीय वाल्मीकि क्रांतिकारी मोर्चे के जिला अध्यक्ष राहुल पुजारी ने उत्तर प्रदेश के हाथरस में युवती से सामूहिक दुष्कर्म के मामले की निंदा करते हुए कहा बताया कि यह घटना शर्मशार है और अपराधियों को तत्काल फांसी की सजा मिलनी चाहिए।बहन मनीषा वाल्मीकि लड़ाई लड़ते-लड़ते बीते रोज जिंदगी की जंग हार गई और उनका देहांत हो गया। राहुल पुजारी ने कहा इस न्याय की लड़ाई में मनीषा वाल्मीकि को न्याय दिलाने के लिए समाज के लोग पूरे भारत में सड़कों पर उतर गए हैं। पुजारी ने कहा समाज के लोगों को मनीषा को न्याय दिलाने के लिए एक साथ होकर लड़ें और उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से राष्ट्रीय वाल्मीकि क्रांतिकारी मोर्चे के माध्यम से न्याय के लिए अपील की है और कहां अपराधी की कोई जाति या धर्म नहीं होता अपराधी सिर्फ अपराधी होता है। चारों को जल्द से जल्द फाँसी हो।

हाईकोर्ट परिसर से पेयजल पाइप चोरी करने के मामले में दो अभ्युक्तो को किया गिरफ्तार

नैनीताल। हाईकोर्ट के परिसर से पाइप चोरी होने का मामला सामने में आया है। मामले में पुलिस ने पाइप चोर को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया गया।मिली जानकारी के अनुसार इसी माह 18 सितंबर को हाई कोर्ट परिसर से रात्रि के दौरान पेयजल लाइन के 13 पाइप चोरी हो गए थे । मामले में लोक निर्माण विभाग प्रांतीय खंड नैनीताल के अधिशासी अभियंता जैनेंद्र की ओर से मल्लीताल कोतवाली में तहरीर दी गई इसमें कहा गया कि कोर्ट परिसर में पाइपलाइन की फिटिंग के दौरान पुराने पाइप चोरी कर दिए गए। पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी इधर बुधवार को एसआई सोनू बाफिला टीम के साथ मौके पर पहुंची पूछताछ के दौरान पता चला कि उक्त तिथि को रात्रि में दो लोगों ने क्षेत्र से पाइपलाइन चोरी किए इसके आधार पर पुलिस ने गैरी खेत निवासी पुष्कर सिंह तथा मुकुट कंपाउंड निवासी हरीश सिंह नेगी के खिलाफ आईपीसी की धारा 380 व 411 के तहत मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेशी के बाद न्यायिक हिरासत में उन्हें जेल भेज दिया है मामले में जांच कर रही एसआई सोनू बाफिला के अनुसार पुलिस ने क्षेत्र का मौका मुआयना कर चोरी किए गए पाइप बरामद किए हैं। चोरों ने संबंधित पाई अन्य किसी निर्माणकर्ता को दे दिए थे जिसमें जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *