उत्तराखंड कोरोना : 19 और नये मामले मिले, कुल आंकड़ा 317, अब सभी जिले ऑरेंज जोन में

उत्तराखंड कोरोना : 19 और नये मामले मिले, कुल आंकड़ा 317, अब सभी जिले ऑरेंज जोन में


देहरादून। आज शाम को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी कोरोना बुलेटिन के अनुसार अब प्रदेश में कोरोना संक्रमित लोगों का कुल संख्या 317 पर पहुंच गयी है।

दोपहर के बाद रविवार को कुल 19 संक्रमित लोग और मिले हैं। दोपहर के बुलेटिन के अनुसार 53 मामले मिले थे जिन्हें मिलाकर कुल 72 मामले सामने आए हैं।

ज्ञात हो कि रविवार को सुबह 54 नए मामले सामने आए थे और कुल आंकड़ा 298 पहुंच गया था। प्रदेश में अब तक 3 कोरोना संक्रमित मरीज़ों की जान भी जा चुकी है। हालांकि इनमे से दो मरीज़ों की मौत के पीछे दूसरी बीमारियां ही वजह रही हैं।

रविवार को शाम को जारी 19 नए आंकड़ों में उधम सिंह नगर में सबसे ज़्यादा 8 मामले मिले हैं। चमोली में 5, देहरादून में 4 और बागेश्वर में 2 मामले मिले हैं। आज शाम को मिले 19 संक्रमित में से 17 लोग बाहर से आये हैं जबकि एक व्यक्ति लोकल है और एक व्यक्ति संक्रमित के संपर्क में रहकर संक्रमित हुआ।

आज प्रदेश के मुख्य सचिव ने कहा कि किसी को भी पैनिक करने की ज़रूरत नहीं है। शासन की तरफ से पूरे इंतजाम किये गए हैं। बस सभी को सतर्क रहने की ज़रूरत है। सावधानी बरतें और सोशल डिस्टेंसिंग का अनिवार्य रूप से पालन करें।

यह भी ज्ञात हो कि प्रदेश के सभी 13 जिलों को अब ऑरेंज जोन में आ गये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *