WJI ने किया डीएम डा. आशीष कुमार श्रीवास्तव, आईएएस का “कोरोना वारियर अवार्ड” से सम्मान

WJI ने किया डीएम डा. आशीष कुमार श्रीवास्तव, आईएएस का “कोरोना वारियर अवार्ड” से सम्मान

देहरादून।  WJI कोरोना वारियर अवार्ड सम्मान श्रंखला उत्तराखंड की शुरुआत आज से प्रदेश की राजधानी में ‘कोविड-19’ की गाइडलाईन को बखूवी देहरादून जनपद में अब तक निभाने एवं संचालन करने वाले जिलाधिकारी डा.आशीष कुमार श्रीवास्तव, IAS को सम्मानित कर, कर रही है।

WJI ने ऐसे कर्मठ, कुशल प्रबंधन करने वाले लोक सेवक जिलाधिकारी को सम्मानित करने में अपने आपको गोरान्वित मानते हुये आज उन्हें डिजीटल फारमेट में (सोशल डिस्टेंसिंग के अनुपालन के साथ- साथ) “कोरोना वारियर अवार्ड” से पत्रकार वार्ता में ही सम्मानित किया।

उक्त सम्मान WJI के प्रदेश महामंत्री सुनील गुप्ता, पत्रकार ने अपने मोबाईल से डीएम डा.श्रीवास्तव के मोबाईल पर आनलाईन प्रेषित किया तथा उसकी हार्ड कापी भी पत्रकारों की उपस्थिति में शुभकामनाओं सहित भेंट की। WJI के प्रदेश संगठन मंत्री रजनेश ध्यानी भी इस अवसर पर उपस्थित रहे।
————————-

साथियों,
जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हमारा प्रदेश, देश और सम्पूर्ण विश्व इस समय कोरोना संक्रामक महामारी के दीर्घ कालीन दौर से गुजर रहा है। सभी लोग अपने – अपने क्षेत्र में अपनी-अपनी क्षमता, सामर्थ्य व इच्छानुसार इस लडा़ई से मुकावला करते हुये निरन्तर योगदान देकर सकारात्मक भूमिका निभा रहे हैं।

हम, जानते हैं कि उनके निःस्वार्थ भाव व स्वेच्छा से दिये जा रहे योगदान की पृष्ठभूमि में उन्हे सम्मान या प्रशसस्ति पत्र की कामना व ललक नहीं बल्कि जनसेवा का ही भाव है, किन्तु ऐसी अनेंकों प्रतिभाएँ हैं जो हमारे व इतिहास के लिए प्रेरणा के श्रोत अवश्य बन सकती हैं।

इसी भावना व इच्छा से हमारी यूनियन वर्किंग जर्नलिस्ट आफ इण्डिया WJI आज से प्रत्येक क्षेत्र के लोंगो, संस्थाओं आदि का चयन करके उन गरिमामयी प्रतिभाओं को कोरोना वारियर के रूप में *”कोरोना वारियर अवार्ड* ” जारी कर सम्मानित करना प्रारम्भ कर रही है!

WJI की ओर से सबसे पहले अपने इलैक्ट्रानिक, प्रिंट एवं आनलाईन मीडिया (न्यूज पोर्टल) से जुडे़ साथियों के सम्मान में व्यापकरूप से प्रदेश स्तर पर श्रंखलाएँ शुरू की जा चुकी है।

अब WJI ऐसे उन व्यक्ति विशेष, संस्थाओं, एनजीओ, क्लव, संगठनों, उद्योग जगत व सरकारी, गैर सरकारी अधिकारियों एवं कर्मचारियों (शासकीय सेवा से जुडे़) लोंगों एवं जो पर्दे के पीछे रहकर भी निस्वार्थ भाव से ड्यूटी के साथ साथ तन्मयता से लगे हुये हैं तथा उन समाज सेवियों का भी जो अपने-अपने स्तर से ‘कोविड-19’ में योगदान दे रहे हैं, उनका ‘कोरोना वारियर अवार्ड’ के लिए चयन करके जल्दी ही उन्हें भी सम्मानित करना प्राम्भ कर रही है।

आभार सहित!

-सुनील गुप्ता, प्रदेश महामंत्री,
WJI (उत्तराखंड)
देहरादून।
मो.98372 77287

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *