कोरोना कहर : उत्तराखंड़ में 3 और कोरोना पॉजिटिव, 96 हुई संख्या

कोरोना कहर : उत्तराखंड़ में 3 और कोरोना पॉजिटिव, 96 हुई संख्या

देहरादून। उत्तराखंड में कोरोना की रफ्तार बढ़ती ही जा रही है। राज्य में कोरोना संक्रमण के अब तक 96 मामले सामने आ चुके हैं। जबकि इनमें से 54 स्वस्थ्य होकर अस्पतालों से डिस्चार्ज हो चुक हैं।

आज की रिपोर्ट के अनुसार इनमें एक देहरादून का है जबकि एक—एक नैनीताल और उत्तरकाशी जनपद का है। देहरादून में एम्स ऋषिकेश की वायरोलाजी लैब में कोरोना पाॕजिटिव पाया गया व्यक्ति देहरादून का रहने वाला है। 35 वर्षीय यह व्यक्ति मुंबई से यात्रा करके देहरादून पहुंचा है। इधर नैनीताल में पाजिटिव पाई गई बीस वर्षीय लड़की नई दिल्ली से यहां पहुंची है। उसका कोरोना टेस्ट एसटीएच की वायरोलाजी लैब में पॉजिटिव पाया गया।

देहरादून के शिमला वाईपास रोड ऋषिविहार में भी इनमें से एक है जिसे  निरीक्षक, थाना वसन्त विहार टीम सहित पहुँचे और साथ में उस क्षेत्र की आशा फैसीलेटेटर बबिता देवी अपनी सक्रिय भूमिका में। कोरोना पाजिटिव आये संक्रमित प्रवासी को दून मेडिकल भेजते हये तथा शेष सदस्यों को होम क्वारंटीन करते हुये।

जबकि उत्तरकाशी में पॉजिटिव पाया गया 23 वर्षीय गुरुग्राम ये यहां पहुंचा है। उसका सैंपल भी एम्स ऋषिकेश की लैब में पॉजिटिव पाया गया। इस तरह प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव संक्रमितों का आंकड़ा 96 हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *