देहरादून जिले में अब केवल 7 ही पाजिटिव : डीएम ! काम्पलेक्स खुलना प्रतिबंधित है । प्रदेश से बाहर जाॅव कर रहे या बाहर के जो यहाँ जाॅव कर रहे हैं, उनके ई-पास हो रहे हैं जारी ! आनलाईन आवेदन करें!

देहरादून जिले में अब केवल 7 ही पाजिटिव : डीएम !

काम्पलेक्स खुलना प्रतिबंधित है।

प्रदेश से बाहर जाॅव कर रहे या बाहर के जो देहरादून में जाॅव कर रहे हैं, उनके ई-पास हो रहे हैं जारी! आॅनलाईन आवेदन करें!

अगले सप्ताह के बारे में कल होगा निर्णय!

देहरादून। आज पत्रकावर वार्ता में जिलाधिकारी डा. आशीष कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि जनपद में कुल 13 कोरोना पाजिटिव थे जिनमें से छ केस ठीक हो गये और अब केल सात ही बचे हैं जिनका उपचार हो रहा है। उन्होंने  कहा कि सिंगल फीगर में आँकडा़ आ जाने से खुशी हो रही है और झल्दी जनपद कोरोना मुक्त होने की सम्भावना है।

डीएम श्रीवास्तव ने कहा कि काम्पलेक्स प्रतिबंधित हैं वे खुल नहीं सकते। उन्होंने कहा कि ओरेंज जोन में आने के बाद यह पहला सप्ताह चल रहा है इसे आव्जर्व किया जा रहा है तथा बहुत से सुझाव भी आये जिन पर भी बिचार किया जा रहा हे। अगले सप्ताह के बारे में कल निर्णय लिया जायेगा।

वर्कशाफ आदि पर स्टाफ को लेकर ऊहापोह की स्थिति के बारे में कहा कि ऐसे व्यवसाय के लोग अपने स्टाफ को बुला सकते हैं किन्तु नियमों की अनदेखी और सोशल डिस्टेंसिंग के प्रावधानों में कोई समझौता नही किया जायेगा।

जिलाधिकारी महोदय ने दून से बाहर अन्य प्रदेशों में या फिर अन्य राज्यों से दून में प्राइवेट जाॅव या कम्पनियों में जाॅव कर रहे लोंगो को भी  ई-पास में आ रही दिककतों के बारे में स्पष्ट किया कि ऐसा नहीं है, ओर  सैकडो़ पास जारी हो चुके है। आनलाईन आवेदन करते समय सावधानी रखें और निजी वाहन से आने या जाने पर चौपहिया में ड्राईवर के साथ दो और लोग ही आ-जा सकते हैं, अधिक नहीं। यदि आवेदन ठीक होगा तो ई-पास जारी होने में कोई वाधा नहीं आयेगी। ऐसे लोग माईगरेशन वाली साईट पर आवेदन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *