चमन विहार के बुजुर्ग खान के सभी फरिजनों की रिपोर्ट निगेटिव : डीएम …रपोर्ट दो दोबार निगेटिव, फिर भी नहीं छोड़ रहे दून मेडिकल वाले : आरोप

चमनविहार के बुजुर्ग खान के सभी फरिजनों की रिपोर्ट निगेटिव : डीएम

…रपोर्ट दो दोबार निगेटिव, फिर भी नहीं छोड़ रहे दून मेडिकल वाले : आरोप

देहरादून। जिलाधिकारी डा. आशीष कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि चमन विहार के दिल्ली से आये कोरोना पाजिटिव प्रकरण में उनके सहित सभी की रिपोर्ट निगेटिव निकली हैं।

ज्ञात हो कि 3 मई को इस कालोनी के बुजुर्ग की रिपोर्ट दिलली के अपोलो अस्पताल में पाजिटिव पाई गयी थी जिस कारण उनके सहित सभी परिजनों को आईशोलेट कर दिया गया था और उस क्षेत्र को कन्टेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया था।

एम्स ऋषिकेश और दून मेडिकल कालेज में उनकी व उनके सभी परिजनों की रिपोर्ट निगेटिव पाई गयी है। ऐसे सभी लोगों को संतुष्टी के उपरांत घर भेज दिया जाता है और होम क्वारंटीन अथव इन्स्टीट्यूशनल क्वारंटीन एहतियात के तौर पर कर दिया जाता है।

यहाँ उल्लेखनीय यह भी बताया जा रहा है कि इन बुजुर्ग के घर की कामवाली लड़की की टेस्ट रिपोर्ट भी दून मेडिकल में कल ही निगेटिव पायी जा चुकी है, परन्तु उसे अभी तक घर नहीं भेजा गया है जिससे उस गरीब के परिजन परेशान हो रहे हैं और दून मेडिकल वाले उसे हेल्ड अप किये जाने के कारण भी नहीं बता रहे हैं। यह आरोप चमन विहार निवासी उक्त दमपत्ती की ओर से उस गरीब युवती की व्यथा को लेकर लगाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *