किताबों व पंखों आदि के खुलने को लेकर गलतफहमी में न रहें, डीएम साहब का आदेश पहले पढ़े, फिर निकलें घर से!

किताबों व पंखों आदि के खुलने को लेकर गलतफहमी में न रहें, डीएम साहब का आदेश पहले पढ़े, फिर निकलें घर से!

देहरादून। राजधानी दून। सहित पूरे प्रदेश में आज बड़े दैनिक समाचार पत्रों में किताबों व पंखों की दुकानों के खुलने के समाचार से भ्रम की स्थिति उत्पन्न हो रखी थी। इस क्रम में जिलाधिकारी डा. आशीष कुमार श्रीवास्तव नये आज एक अपने आदेश में स्थिति स्पष्ट करते हुये ही बताया है कि निर्देशित दुकानों के सम्बन्ध में दी जाने वाली छूट सुबह 7 बजे से 1बजे तक ही मिलेगी।

जनपदवासियों से यह भी अपील की है कि लाकडाउन और सोशल डिस्टेसिंग के साथ साथ मास्क लगाये जाने के आदेशों का भी सभी अनुपालन करें।

सेलाकुई औद्यौगिक ईकाईयों की मनमानी व सब्जी बालों के द्वारा ओवर रेटिंग  का भी मामला आया डीएम के सामने

जिलाधिकारी डा. श्रीवास्तव के संज्ञान में “पोलखोल” द्वारा यह भी मामले लाये गये कि सेलाकुईं औद्योगिक ईकाईयों में अनुमति से कहीं अधिक संख्या में स्टाफ को बुलाकर कोविड-19 की धज्जियां उड़ाया जा रही है और अधिकांश फैक्टरियों में सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान नहीं रखा जा रहा है और न ही महिला व पुरुष स्टाफ के आने जाने की कोई वैकल्पिक व्यवस्था की गई है। यहीं नहीं स्टाफ को चुपचाप बिना बोले काम करते रहने के लिए वरना नौकरी से हाथ धोने के लिए धमकाया भी जा रहा है।

एक अन्य मामला भी ओवररेटिंग का संज्ञान में लाया गया जिसमें सब्जी बिक्रेताओं द्वारा मनमाने दाम अब फिर  वसूले जाने पर भी जनहित में नकेल कसे जाने की बात कही गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *