मां-पिता की हत्याकर बेटी को अगवा कर ले गए डकैत

कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली के गौरियापुर में डकैती, हत्या और अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सोमवार देर रात एक घर में बदमाशों ने धावा बोला। लूटपाट के बाद बदमाशों ने दंपत्ति पर चाकू से हमला कर दिया। जिसमें गृह स्वामी की गला रेतकर हत्या कर दी। पत्नी को गंभीर अवस्था में घायल करके बदमाश बेटी का अपहरण करके ले गए। पत्नी की अस्पताल में इलाज की दौरान मौत हो गई। इस वारदात से इलाके में सनसनी मची है। एसपी सहित कई पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए हैं।

वारदात सोमवार देर रात की है। दूसरे दिन सुबह मंगलवार को जब ग्रामीणों और परिजनों ने घटना के बारे में जाना तो हड़कंप मच गया। सूचना पर कोतवाली गुरसहायगंज पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है। बताया गया कि गांव के रमेश चंद्र (45) पुत्र गौतम लाल जाटव अपने घर के अंदर पत्नी उषा देवी व बेटी संगीता (18) के साथ रात में सो रहा था।  तभी किसी समय बदमाशों ने उसके घर पर हमला बोल दिया। घर के अंदर अलमारी संदूक आदि टूटे पड़े हैं। जिसमें से बदमाशों ने लूटपाट की। रमेश चंद्र की गला रेत कर हत्या कर दी गई।

पत्नी उषा देवी को गंभीर घायल अवस्था में इलाज के लिए सीएचसी गुरसहायगंज लाया गया। लेकिन वो बची नहीं। जब सुबह लोगों ने रमेश चंद्र को मृत हालत में घर के अंदर चारपाई के नीचे पड़ा देखा और पत्नी को घायल देखा तो पुलिस को सूचना दी। गायब बेटी की तलाश शुरू कर दी गई है। वारदात के बाद गांव में सनसनी व हड़कंप मचा हुआ है। जानकारी पाकर एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। तफ्तीश के लिए फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *