दिल्ली में टीचर की गोली मारकर हत्या

दिल्ली के जहांगीरपुरी एरिया में सोमवार को एक कोचिंग टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. 31 वर्षीय अंकित कुमार सुबह अपने ट्यूशन सेंटर पर बच्चों को पढ़ाने के लिए आए ही थे कि तभी अज्ञात हमलावर ने उन्हें गोली मार दी. माना जा रहा है कि अंकित को गोली मारने वाला पहले से ही ट्यूशन सेंटर पर छिपा हुआ था.

जहांगीरपुरी के रहने वाले अंकित का घर से थोड़ी दूरी पर ही अपना कोचिंग सेंटर है, जहां वे स्कूली बच्चों को कोचिंग पढ़ाते थे. आसपास के लोगों ने गोली चलने जैसी आवाज सुनी तो तुरंत मौके पर पहुंचे.

जब वे वहां पहुंचे तो देखा अंकित जमीन पर गिरे हुए थे. लोगों को लगा कि अंकित को करंट लग गया है. करंट के डर से वहां मौजूद महिलाओं ने छूने की बजाए पहले डंडा लाने का फैसला किया. हालांकि, बाद में देखा तो अंकित के शरीर से खून बह रहा था.

इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची महेंद्रा पार्क थाना पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. साथ ही ऐसा कोई सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें हत्यारे साफ नजर आ रहे हों. फिलहाल जांच में जुटी पुलिस अब ट्यूशन पढ़ने वाले बच्चों के भी बयान ले रही है.

मृतक की बहन अर्चना का कहना है कि अंकित एक मुस्लिम लड़की से प्यार करता था. परिवार के मुताबिक, दोनों के बीच पिछले 10 सालों से अफेयर चल रहा था. हमारा परिवार इस रिश्ते के लिए राजी था, लेकिन लड़क़ी का भाई इसके सख्त खिलाफ था. हमें उस पर ही शक है. उसने ही इस वारदात को अंजाम दिया है. सुबह दो लड़के मौका-ए- वारदात पर पहले से मौजूद थे.

मामले में मृतक के परिवार वालों का ये भी आरोप है कि पुलिस इस घटना के पौने घंटे के बाद मौके पर पहुंची और इतनी देर अंकित की लाश घटनास्थल पर ही पड़ी रही.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *